आदिवासियों से नफरत करते हैं पीएम मोदी और भाजपा

मुख्य प्रतिनिधि ॥ भोपाल
रतलाम से कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने आदिवासियों को लेकर प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी पर तगड़ा प्रहार किया है। सांसद भूरिया ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूरी भारतीय जनता पार्टी आदिवासियों से नफरत करती है।
असल में कांग्रेस सांसद भूरिया प्रधानमंत्री से मुलाकात का समय न मिलने से नाराज हैं। उन्होंने कहाकि वे पिछले 4 साल से प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांग रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री से अपने क्षेत्र के आदिवासियों की समस्याओं के संबंध में मिलना चाहता हूं। ताकि मेरे संसदीय क्षेत्र की समस्याओं का हल निकल सके। मगर आदिवासी नेता होने के कारण प्रधानमंत्री मुझसे नहीं मिलना चाहते। उन्होंने कहाकि भाजपा ने अपने ही दिग्गज आदिवासी नेता फग्गन सिंह कुलस्ते को नालायक साबित कर मंत्री पद से हटाकर मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया। वहीं झाबुआ,अलीराजपुर व रतलाम से किसी भी आदिवासी नेता को मंत्री नहीं बनाया गया। यह आदिवासी की उपेक्षा का ही परिणाम है।
टोल लगाकर लूटने की तैयारी
सांसद भूरिया ने इंदौर -अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर टोल नाका शुरू करने की तैयारी को लेकर भी केंद्र सरकार की निंदा की है। उन्होंने कहाकि नेशनल हाईवे का काम पूरा नहीं हुआ है। अब टोल लगा कर लोगों को लूटने की तैयारीं है। कांग्रेस किसी भी कीमत पर टोल वसूली नहीं होने देगी। हम धरना और आंदोलन करेंगे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें