कांग्रेस के राज में बिजली के तारों पर कपड़े सुखाते थे लोग

हिरदाराम नगर ॥ भोपाल
नीलबड़ 1.75 करोड़ की लागत से 33/11 केवी का सब स्टेशन बनेगा, जिसका भूमिपूजन विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया। इससे नीलबड़ एवं बरखेड़ा नाथू में 24 घंटे बिजली व्यवस्था सप्लाई होगी। 4 फीडरों के माध्यम से लगभग 3500 कनेक्शनधारकों को लाभ मिलेगा।
सब स्टेशन का भूमिपूजन करते हुए विधायक शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर के लिए लोगों को लाइन लगानी पड़ी थी। काला बाज़ारी करने वाले दलाल दो से तीन गुना अधिक दाम पर सिलेंडर की बिक्री करते थे। दिग्विजय राज में मध्यप्रदेश में बिजली की स्थिति हम सबको मालूम है । 2003 से पहले बिजली के तारो पर प्रदेश की जनता कपड़े सुखाया करती थी, क्योंकि तारों में करंट नहीं आता था। परंतु अब देश और प्रदेश बदल चुका है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस का कनेक्शन देने का बेड़ा उठाया है हर साल देश के गरीब परिवारों को मोदी सरकार द्वारा मुफ्त में गैस कनेक्शन दे रही है। मोदी सरकार ने देश की प्रगति उन्नति में पहली प्राथमिकता गरीब गांव और किसान को दी है वह समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओ को पहुंचाना चाहते है। बिजली सब स्टेशन का भूमि पूजन करने नीलबड़ पहुंचे विधायक रामेश्वर शर्मा का जिला महामंत्री युवा मोर्चा वीरेंद्र मारण गोलू भैया के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने सब स्टेशन की सौगात देने के लिए अभिवादन किया।
कार्यक्रम में बिजली विभाग के डिविशनल इंजीनियर प्रदीप चौहान ने बताया कि 10 साल के जनसंख्या विस्तार के मद्देनजर इस सब स्टेशन की क्षमता रखी गयी है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सूरज सिंह मारण, रमेश वर्मा, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मेवाड़ा, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा प्रमोद राजपूत, महामंत्री वीरेंद्र मारण, मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा, सरपंच लीलाकिशन पाटीदार, सुभाष शर्मा, संजय पराशर सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें