खुशखबरी! अब 129 रुपये में मिलेगी Amazon Prime की सर्विस

लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच अमेजन इंडिया (Amazon India) यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. इसके तहत अमेजन प्राइम (Amazon Prime) ने नया मासिक अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन को इंडियन मार्केट में पेश किया है.

नई दिल्ली : लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. इसके तहत  ने नया मासिक अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन को इंडियन मार्केट में पेश किया है. नई स्कीम में अब नॉन-प्राइम सब्सक्राइबर अमेजन प्राइम की सर्विस महज 129 रुपये महीने में ले सकते हैं. इसका एक साल का सब्सक्रिप्शन आप 999 रुपये में ले सकते हैं.

इससे पहले कंपनी की तरफ से इसका सालाना सब्सक्रिप्शन ही दिया जाता था. कंपनी की तरफ से बताया गया कि जो यूजर मंथली सब्सक्रिप्शन लेंगे उन्हें हमारी तरफ से यूजर को हर महीने मेंबरशिप की रिन्यू डेट से तीन दिन पहले जानकारी दी जाएगी. ऐसे में यूजर अगले महीने के लिए मेंबरशिप को कंटीन्यू कर सकते हैं या फिर कैंसल भी कर सकते हैं. अगर आप सालाना मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो आपको नेट बैंकिंग या अन्य किसी माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं.

अमेजन की तरफ से दिए जा रहे हर महीने के ऑफर में यूजर्स को प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. आपको बता दें कि अमेजन प्राइम सर्विस की शुरुआत देश में जुलाई 2016 में की गई थी. शुरुआत में इसकी प्रमोशनल कीमत 499 रुपये रखी गई थी, इसमें सर्विस लेने वाले यूजर को वार्षिक प्लान का लाभ दिया जाता था. लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमत 999 रुपये हो गई.

अमेरिका में इसकी सालाना सर्विस के लिए यूजर्स को 119 डॉलर (करीब 8 हजार रुपये) का भुगतान करना होता है. साल 2017 में यूजर्स के लिए अमेजन इंडिया की तरफ से प्राइम डे की शुरुआत की गई थी. इसमें यूजर्स को एक्सक्लूसिव डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा दिया जाता है. इसमें यूजर को वन-डे डिलीवरी, छूट के साथ उसी दिन डिलीवरी के साथ और भी कई फायदे दिए जाते हैं


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें