भोपाल: प्रेम-प्रसंग में युवक ने खुद को मारी गोली, फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट

प्‍यार में दीवानगी की हद पार करने वाले आशिकों की आज भी कमी नहीं है. प्रदेश के भोपाल शहर में भी ऐसा ही एक केस सामने आया है.

(फोटो साभार: @rjatultheloverboy)

भोपाल: प्‍यार में दीवानगी की हद पार करने वाले आशिकों की आज भी कमी नहीं है. प्रदेश के भोपाल शहर में भी ऐसा ही एक केस सामने आया है जहां प्रेम-प्रसंग के कारण एक युवक ने खुद को मारी गोली ली. आत्‍महत्‍या करने से पहले युवक ने अपनी पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता पर उसे आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

घटना भोपाल के हबीबगंज थाने के पास की है जहां पर लड़के ने लड़की के घर में खुद को गोली मार ली. मौके पर पिस्‍टल और गन बरामद की गई हैं. लड़के को घायल हालत में लड़की अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. लड़का अतुल लोखंडे रेडियो जॉकी है. अस्‍पताल में लड़की के अलावा अतुल के परिवारवाले मौजूद हैं.

 

लड़की के पिता पर लगाया इल्‍जाम
जिंदगी-मौत से लड़ रहे अतुल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से 13 साल का रिश्‍ता है लेकिन लड़की के पापा नहीं मान रहे हैं. अतुल ने में लिखा है कि वो दोनों शादी भी कर चुके हैं जिसके सारे सबूत उसकी गर्लफ्रेंड के पास हैं. लड़की के पिता ने उससे कहा कि अगर मेरी बेटी से प्‍यार करते हो तो जाओ मर के दिखाओ और बच गए तो दोनों कि शादी करा देंगे. अतुल ने इस बात को दिल से ले लिया और आत्‍महत्‍या का कदम उठा लिया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें