MP: व्हाट्सएप पर भाई को मैसेज भेजकर प्रेमी युगल ने कर ली आत्महत्या

राजधानी भोपाल के बैरसिया थानाक्षेत्र में एक प्रेमी युगल की लाश पेड़ पर लटकी मिली है.

पारिवारिक खेत में लगे पेड़ पर युवक के साथ एक युवती की भी लाश झूलती मिली.

नई दिल्ली/भोपाल: राजधानी भोपाल के बैरसिया थानाक्षेत्र में एक प्रेमी युगल की लाश पेड़ पर लटकी मिली है. बताया जा रहा है कि युवक-युवती ने प्रेम में सफल न हो पाने के कारण आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया कि मृतक युवक के फोन से उसके बड़े भाई को रात में व्हाट्सएप पर मैसेज भी किया गया था. मैसेज में लिखा था कि वो आत्महत्या करने जा रहा है.

व्हाट्सएप पर दी भाई को आत्मदत्या की जानकारी
दरअसल, भोपाल के पास बैरसिया थानाक्षेत्र के मेंगरा गांव में रहने वाले मृतक आकाश मालवीय ने बीती रात आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उसने करीब 3:40 बजे अपने बड़े भाई को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था. साथ ही उसने अपनी एक फोटो भी भेजी थी. इस मैसेज में उसने आत्महत्या करने की बात लिखी थी. मैसेज में लिखा था कि ‘मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं. मेरे मरने के बाद पोस्टमॉर्टम नहीं होना चाहिए. जो फोटो मैं डाल रहा हूं, वो फोटो घर में लगा लेना.’ परिजनों ने बताया कि सुबह मृतक के बड़े भाई ने मैसेज देखा तो, घबरा गया. उसने तत्काल ही सभी परिवार वालों को मैसेज की जानकारी दी.

खेत में लगे पेड़ से लटकी मिली लाशें
सुबह परिजनों ने जब उसकी खोजबीन शुरू की तो, पारिवारिक खेत में लगे पेड़ पर युवक के साथ एक युवती की भी लाश झूलती मिली. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस परिवार के साथ ही अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम में आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतका का नाम मुस्कान प्रजापति है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें