भोपाल: ‘साइको क्रिमिनल’ के खौफ में प्रदेश की बच्‍च‍ियां, भेष बदलकर करता है छेड़खानी

प्रदेश में बच्चियों के हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी बीच भोपाल में एक साइको इव टीजर से बच्‍च‍ियां दहशत में हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: प्रदेश में बच्चियों के हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी बीच में एक साइको इव टीजर से बच्‍च‍ियां दहशत में हैं. इस अधेड़ उम्र के आदमी के डर से परिवारवाले अपने घर की बच्‍च‍ियों को घर से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं. संदिग्‍ध को इलाके सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार देखा गया है.

घटना पिपलानी इलाके के कांता श्रवण कॉलोनी की है जहां एक 50-55 साल का आदमी बाइक पर सवार होकर लड़कि‍यों के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. इतना ही नहीं अपने गंदे काम को अंजाम देने के लिए ये इंसान भेष बदल-बदल कर आता है ताकि इसकी पहचान न हो सके. इलाके के लोगों ने इस बाद की  को दी है. इसी के साथ लोगों ने इस साइको क्रिमिनल को पहचानने का दावा किया दावा है. पुलिस ने संदिग्ध के घर पर पहुंची लेकिन वहां पर ताला लगा मिला. उसके घर से गलत नंबर की बाइक और कार भी बरामद की गई है.

 

क्‍या है मामला 
बता दें कि ये अनजान बाइक सवार लगातार छेड़छाड़ कर रहा है. अकेला पाकर बच्चियों को दबोच लेता है. निजामुद्दीन कॉलोनी समेत आसपास की आधा दर्जन कॉलोनी में दहशत का माहौल है. बच्चियों ने दहशत से स्कूल जाना बंद कर दिया है. ये साइको आदमी शाम 4 बजे के बाद बच्चियों के साथ वारदात करता है. दो महीने में आधा दर्जन घटनाओं का खुलासा हो चुका है. ये शख्स गंजा है और विग लगाकर बाइक से अलग-अलग कॉलोनियों में घूमता है. ऐसे ही किसी  में आरोपी की फुटेज में कैद हुई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें