VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने ढूंढ लिए ‘मेसी के चच्चा’, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस वक्त पूरी दुनिया में फीफा वर्ल्ड कप की खुमारी सिर चढ़ कर बोल रही है.

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवागलाइव क्रिकेट मैच में अपने मजेदार कमेंट्स से ही लोगों का मनोरंजन नहीं करते बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों खूब हंसाते हैं. सहवाग की इंस्टाग्राम और टि्वटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर आए दिन कुछ न कुछ मनोरंजक पोस्ट करके सभी को खुश करते रहते हैं. फैन्स भी सहवाग के इन पोस्ट्स को खासा पसंद करते हैं. उनके फैन्स की माने तो दुनिया के सबसे बोरिंग आदमी को भी एंटरटेन करने में सक्षम हैं. वह अपने साथी खिलाड़ियों और सेलिब्रिटीज को मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई तो देते ही हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर वीरू ज्ञान भी खासा लोकप्रिय है. इस बार सहवाग ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है.

इस वक्त पूरी दुनिया में फीफा वर्ल्ड कपकी खुमारी सिर चढ़ कर बोल रही है. भला वीरूभी इससे दूर कैसे रह पाते. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह वीडियो एक बुजुर्ग शख्स है, जो बेहद शानदार गोल कर रहा है. सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- कैप्शन दी, फ्रांस, क्रोएशिया, इंग्लैंड को भूल जाइए, असली हीरो ये आदमी है. यह वीडियो उन्होंने टि्वटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

वीडियो में दिखाए गए व्यक्ति को हैशटैग दिया है- मेसीका चाचा. हालांकि, कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम और टि्वटर पर इस वीडियो की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाए हैं. कुछ लोगों को यह मजेदार लगा. एक टि्वटर यूजर ने लिखा, बैंड इट लाइक चाचाजी, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, परफेक्ट शॉट.

बता दें कि मेसी की टीम अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप से पहले ही बाहर हो चुकी है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में खिताबी भिड़ंत फ्रांस और क्रोएशिया के बीच होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें