पति के साथ कुछ ऐसे रोमांटिक हुई सोनम कपूर, इंटरनेट पर मचा हंगामा

सोनम कपूर को शुक्रवार शाम मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया. सूत्रों की मानें तो वो अपने पति आनंद अहूजा से मिलने जा रहीं थीं. सोनम दिल्ली ने आनंद अहुजा निवास में अपने पूर्व विवाह के दौरान फोटोशूट के पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जारी किए हैं. ये फोटो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गए.

सोनम और आनंद की फाेटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल (pic\ instagram\sonam kapoor)

नई दिल्ली : सोनम कपूर को शुक्रवार शाम मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया. सूत्रों की मानें तो वो अपने पति आनंद अहूजा से मिलने जा रहीं थीं. सोनम दिल्ली ने आनंद अहुजा निवास में अपने पूर्व विवाह के दौरान फोटोशूट के पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जारी किए हैं. ये फोटो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गए. एक फोटो में वो पति आनंद को किस करती हुई नजर आ रही हैं. अब तक सात लाख से ज्यादा लोग इन फाटो को देख चुके हैं.  इस तस्‍वीर में सोनम ने एक खूबसूरत साड़ी पहन रखी है. वहीं आनंद भी बेहद डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं.

 

आठ मई को हुई थी शादी
सोनम औरआनंद अहूजा की शादी इसी साल 8 मई को हुई थी. आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. आनंद आहूजा और सोनम कपूर ने एक दूसरे को 2 सालों तक डेट किया.  जिसके बाद उन्होंने ने शादी की.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें