भाजपा की नाकामी जनता के बीच ले जाएंगे कांग्रेसी

सेक्टर-मंडलम की बैठक हुई
सच प्रतिनिधि ॥ हिरदाराम नगर
भौंरी मण्डलम एवं क्षेत्रों की बैठक पार्षद अशोक मारण एवं मण्डल अध्यक्ष सुरेश सिंगरोली एवं वार्ड अध्यक्ष प्रेम सिंगरोली द्वारा ग्राम भौंरी में आयोजित की गयी, जिसमें मण्डलम की कार्यकारिणी एवं सेक्टर की कार्यकारिणी घोषित की गयी।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों से 14 साल का हिसाब मांगें। बूथ पर बीएलए को नाम जोडऩे व कटवाने का कार्य तेजी से करवाए। प्रवक्ता त्रिलोक दीपानी ने कार्यकर्ताओं को बूथ बीएलए एवं सेक्टर एवं मण्डलम किस प्रकार काम कर रही है इसकी जानकारी दी। पार्षद अशोक मारण ने कहा कि पार्टी किसी को भी आने वाले समय में विधायक के रुप में भेजेगी प्रत्येक सेक्टर एवं मण्डलम का कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ से जीताकर विधानसभा में भेजने की पूरी पूरी कोशिश करेगा। ब्लॉक अध्यक्ष नानक चंदनानी ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस से इतिहास से लेकर वर्तमान के इतिहास तक की जानकारी दी। कार्यकारी अध्यक्ष मोहन मीना ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि छोटे-छोटे कार्यक्रमों को बूथ स्तर से कार्यक्रमों की रुपरेखा बनाई जाए।
प्रकाश आसूदानी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी किस तरह के कार्य कर रही है उसे अपने आप जनता इन्हें सबक सिखाएगी। बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष मोहन मीना, कार्यकारी अध्यक्ष सुखलाल ठाकुर, वरिष्ठ नेता प्रकाश आसूदानी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष महेश मारण, हुकुम चंद राठौर, मण्डल अध्यक्ष सुरेश सिंगरोली, विष्णु मारण, सेक्टर अध्यक्ष अजीम भाई, सेक्टर अध्यक्ष नंदकिशोर नागर, मण्डल के वरिष्ठ नेता अमरसिंह मीणा, मण्डलम उपाध्यक्ष सलीम खां, चांद खां, विक्रम राठौर, रामनारायण मीना, मोहनदास, जगन्नाथ सिंगरोली, राजू नाथ, इब्राहिम भाई और कई मण्डलम एवं सेक्टर के कार्यकर्ता उपस्थित थे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें