चुनावी एजेंडा लेकर भोपाल पहुंचे युकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सड़कों पर लगा जाम

कार्यकर्ताओं को विधानसभावार करेंगे तैनात
मुख्य प्रतिनिधि ॥ भोपाल
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंशव चंद्र यादव आज भोपाल पहुंचे। यादव के स्वागत में सर्किट हाउस से पीसीसी तक रैली निकाली गई। यादव की रैली के कारण पॉलीटेक्निक, रोशनपुरा सहित अधिकांश चौराहों पर अफरातफरी मच गई। सभी चौराहों पर यातायात रेंगता रहा। इससे लोग परेशान रहे। युकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव के साथ संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा एलुवेरा भी भोपाल आए हैं। भोपाल आते ही युकां अध्यक्ष ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। दोपहर करीब 12 बजे यादव की स्वागत रैली सर्किट हाउस से रवाना हुई। रैली में बड़ी संख्या में दो और चार पहिया वाहन शामिल थे। रैली शुरू होते ही सड़क पर जाम लगना शुरू हो गया। खासकर पुराने भोपाल से आने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। रैली के पीसीसी पहुंचने तक चौराहों और सड़कों पर ट्राफिक रेंगता रहा। जगह-जगह स्वागत मंच लगे होने से काफिला बार-बार रुक रहा था।
चुनावी तैयारियों की समीक्षा
वैसे तो राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में प्रदेश कार्यसमिति की पहली बैठक होना थी। मगर पहली ही बैठक पर चुनावी माहौल हावी रहा। संगठन की कसावट और विस्तार की बजाय संगठन की सक्रियता की समीक्षा आगे आ गई। इसमें चुनाव के मद्देनजर बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी, पार्टी कार्यकर्ताओं की गतिविधियां, प्रत्याशियों के साथ तालमेल आदि के संबंध में प्रदेश पदाधिकारियों की तैनाती आदि पर चर्चा होगी।
शक्ति प्रदर्शन में बदली रैली
राष्ट्रीय अध्यक्ष की स्वागत रैली भी प्रदेश के युकां नेताओं की शक्ति प्रदर्शन में तब्दील हो गई। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी सहित एक दर्जन से ज्यादा जिलाध्यक्ष और पदाधिकारी विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहे हैं। करीब दो दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में युकां नेता सक्रिय हैं। तीस प्रतिशत सीटों पर युवाओं को मौका देने की मांग भी युकां कर रही है। इसके चलते सभी नेता अपनी ताकत राष्ट्रीय अध्यक्ष को दिखाते रहे। इसे लेकर पीसीसी में धक्का मुक्की और अफरातफरी मची रही।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें