बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 13 अक्टूबर: नेहा पेंडसे हुई बेघर, काजोल ने बढ़ाई घर की रौनक

जसलीन ने नेहा को बताया बेवकूफ, पूरे घर का हुआ आपस में झगड़ा

कालोज और सलमान ने की मस्ती, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 12’ में जहां इस हफ्ते बीच में ही एलीमिनेशन हुआ था, वहीं ‘वीकेंड का वार’ में एक बार फिर से एलीमिनेशन की मार घरवालों पर पड़ी. ‘बिग बॉस’ के इस चौथे हफ्ते के वीकेंड में नेहा पेंडसे को बेघर किया गया. वैसे नेहा का जाना कई दिन से टल रहा था.क्योंकि वह लगातार 2 हफ्ते सेनॉमेनेशन में शामिल थी. नेहा के साथ करणवीर और श्रीसंत भी इस वीकेंड नॉमीनेट थे. लेकिन श्रीसंत को सीक्रेट रूम में पनाह दी गई. वहीं करणवीर सुरक्षित नजर आ रहे हैं.

काजोल ने बढ़ाई घर की रोनक 
जहां घर के अंदर नेहा के जाने पर थोड़ा माहौल भारी था तो वहीं काजोल के पहुंचने से इस गर्म महौल पर थोड़ी राहत की उम्मीद है. कालोज की अपनी फिल्म ‘हैलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के चलते ‘बिग बॉस’ के पहुंची हैं. काजोल का चमकता चेहरा घरवालों की उदासी खत्म करने में कामयाब नजर आ रहा है.

सिल्वर ड्रेस में काजोल,  फोटो साभार: ट्विटर @Colors

जसलीन ने नेहा को कहा बेवकूफ
जसलीन मथारू अब अनूप जलोटा को पहले से थोड़ा कम मिस करती नजर आईं वहीं यह भी पता लगा कि वह अब फितरत बताने में एक्सपर्ट हो गई हैं. क्योंकि नेहा के घर से बेघर होने के बाद घर वालों के सामने जसलीन ने कहा कि नेहा को बेवकूफ बताया. जसलीन के साथ बाकी लोगों ने भी दूसरों के बारे में उनकी फितरत बतानी शुरु कर दी.

जसलीन का ज्योतिष, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

फिर हुई झगड़े की शुरुआत 
बातें होते-होते सभी घरवालों ने एक दूसरे पर छींटा कसी करना शुरु कर दी. ऐसे में बात करते-करते कब यहां का माहौल झगड़े में बदल गया इसका किसी को पता ही नहीं लगा. अब देखते हैं कि कैसे सीक्रेट रूम का रहस्य सबके सामने आता है और अगला वीकेंड का वार किसके सर पड़ता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें