Bigg Boss 12, फुल एपिसोड, 16 अक्टूबर: जसलीन ने कराई सौरभ से मसाज, अनूप जलोटा ने लगा दी क्लास

बिग बॉस के घर में सौरभ ने की जसलीन की मसाज तो अनूप जलोटा ने खूब तंज कसे.

जसलीन की मसाज को अनूप जलोटा ने मुद्दा बना दिया. यह सुनकर सौरभ काफी इमोशनल हो गए.

नई दिल्ली:’बिग बॉस 12′ के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी हो जाती है और घर के सदस्य उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. अब आज के एपिसोड में अनूप जलोटा, जसलीन और सौरभ की बढ़ती नजदीकियों पर तंज कसते और नाराजगी जाहिर करते नजर आते हैं. वहीं, घर के दूसरे सदस्य भी सौरभ के मजे लेते दिखते हैं.

दरसअल, सौरभ पटेल ने घर में जसलीन की मसाज की थी. यह सब सीक्रेट रूम में बैठकर अनूप जलोटा देख रहे थे. अब घर में अंदर आने पर जलोटा ने हैरानी जताते हुए जसलीन से कहा, ”सौरभ एक लड़की को मसाज कर रहा है. अरे मैंने तुम्हारी कभी नहीं की. वाह ! क्या गोरी पटाई है…कमाल कर दिया.”

यह सुनकर सौरभ कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. वहीं, जसलीन अपनी सफाई में कहती है कि वह सौरभ को भैया कहती हैं. इस पर अनूप कहते हैं कि आजकल भैया के नाम पर क्या-क्या नहीं होता. उधर, पास में खड़े करणवीर, अनूप के आरोपों को सही बताते हैं.

सौरभ के लिए मजे
बिग बॉस के घर में दूसरे सदस्य सौरभ से मजे लेते हुए कहते हैं कि अब जसलीन के साथ उनके टास्क कैंसल कर देंगे. इसके बाद सब हंसने लगते हैं.

सीक्रेट रूम से देखा पूरा माजरा
घर में वापस आने पर श्रीसंत बताते हैं कि उन्होंने सीक्रेट रूम में बैठकर सबकुछ देखा. सृष्टि, करणवीर और शिवाशीष को वह बताते हैं कि दीपिका सबके साथ गेम खेल रही हैं. उधर, दीपिका भी श्रीसंत से बर्ताव को लेकर बातचीत करती हैं.

कप्तानी के लिए फाइट
इस एपिसोड में घरवालों को लग्जरी बजट और कैप्टंसी का टास्क मिला है. इसमें उन्हें एक-दूसरे की कमियां निकालनी होती हैं. दोनों इस मुकाबले के लिए घर के दूसरे कंटेस्टेंट से मदद लेते हैं. वहीं, घरवाले जिसको कैप्टन बनाना चाहते हैं कि उसके लिए ट्रेडमिल पर चलते हैं.

उधर, दीपक ठाकुर की जोड़ीदार रहीं उर्वशी वानी मु बीच मनमुटाव देखने को मिलता है. उर्वशी, दीपक के लिए टास्क करने से मना कर देती हैं. उधर, श्रीसंत और रोमिल में भी टास्क के दौरान बहसबाजी हो जाती है और श्रीसंत घर से बाहर जाने की धमकी देने लगते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें