केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले, ‘राहुल गांधी को बताना पड़ता है कि वह हिंदू हैं’

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी को शिवभक्त और हिंदू ब्राह्मण के रूप में लगातार प्रचारित किया जा रहा है.

बीजेपी ने राहुल गांधी के धार्मिक अवतार पर लगातार हमला जारी रखा है.

ग्वालियर:केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें खुद को हिंदू साबित करने की जरूरत है. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने हिंदू बनने की तैयारी की है. उन्होंने कहा कि वह हिंदू हैं या नही, यह राहुल गांधी को लोगों को जताने की जरूरत है. इसके लिए वह लगातार मंदिर-मस्जिद जा रहे हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी को शिवभक्त और हिंदू ब्राह्मण के रूप में लगातार प्रचारित किया जा रहा है.

प्रत्याशियों की सूची जारी होने में लगेगा समय- नरेंद्र सिंह तोमर
नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी प्रत्याशियों की सूची के विषय में कहा कि प्रत्याशियों की सूची जारी होने में अभी समय लगेगा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद नाम तय होंगे. तोमर ने कहा कि प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चौथी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. सीएम चौहान ने राज्य में विकास को नए आयाम तक पहुंचाया है. चौहान ने कांग्रेस शासनकाल में बीमारू राज्य बने मध्य प्रदेश को आज विकास की नई ऊंचाईयों तक पहुंचाया है.

राहुल गांधी पर लगातार साधा जा रहा है निशाना
गौरतलब है कि बीजेपी ने राहुल गांधी के धार्मिक अवतार पर लगातार हमला जारी रखा है. इससे पहले मध्य प्रदेश के ग्वारीघाट में राहुल गांधी ने नर्मदा पूजन किया था. इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा था कि मैं राहुल की तरह चुनावी आरती नहीं करता हूं और न ही केवल चुनाव के समय जनेऊ पहनता हूं. उन्होंने राहुल के नर्मदा पूजन को चुनावी नौटंकी करार दिया. बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीयने बुधवार (17 अक्टूबर) को इशारों ही इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष की तुलना रावण से की थी.

विजयवर्गीय ने की थी रावण से तुलना
विजयवर्गीय ने कहा था, “हमने रामचरित मानस पढ़ी है जिसमें बताया गया है कि रावण माता सीता का हरण करने साधु के वेश में गया था. यह रावणी मानसिकता है कि प्रजातंत्र की सीता का हरण करने के लिये हम गले में दुपट्टा डाल लें, जनेऊ पहन लें और तिलक लगा लें. लेकिन जनता सब समझती है और वह इस रावणी प्रवृत्ति के साथ कभी नहीं जा सकती.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें