शादी के बाद दीपिका का पहला इंटरव्यू, रणवीर के बारे में कहा- ‘कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं’

अपने पहले इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर, अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की.

रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया (फोटो साभारः ट्विटर, दीपिका पादुकोण)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी रचाई है.उनका कहना है कि अपनी ऊर्जा व चंचलता के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू उनका शांत स्वभाव भी है. शादी के बाद ‘जीक्यू’ मैगजीन को दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर, अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की. दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है.

(फोटो साभारः योगेन शाह)

दीपिका से जब पूछा गया कि वह किस तरह के स्वभाव के हैं तो उन्होंने कहा, “वह संवेदनशील, बेहद भावुक, बहुत बुद्धिमान हैं और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं. इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है.” दीपिका ने कहा कि रणवीर का बौद्धिक स्तर जबरदस्त है लेकिन वह संवेदनशील भी हैं. साल 2019 की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म (तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के बारे में) में बतौर निर्माता व दीपिका काम कर रही हैं और उनके ऊपर अब घर की जिम्मेदारी भी है. बता दें, रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की. कार्यक्रम में अमिताभ ने अपने गीत ‘जुम्मा चुम्मा’ पर डांस किया और सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ ‘छइयां छइयां’ पर थिरके. कार्यक्रम में न केवल बिग बी और शाहरुख, बल्कि करिश्मा कपूर और वरुण धवन ने भी रणवीर के साथ ‘जुड़वा’ के गीत पर डांस किया. (इनपुट IANS से भी)


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें