SAMSUNG का Galaxy Tab Active 2 लॉन्च, आधे घंटे तक पानी में रहने पर भी नहीं होगा खराब

 यह डिवाइस मार्च के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उपलब्ध होगा.

इसमें एक पोगो पिन दिया गया है जो कई डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट और चार्ज कर सकता है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: सैमसंग ने गुरुवार को टैबलेट श्रेणी में नई पेशकश -‘गैलेक्सी टैब एक्टिव2’ लांच किया, जो मिलिट्री ग्रेड के डिजायन और मजबूती से लैस है और इसकी कीमत 50,990 रुपये रखी गई है. इस डिवाइस में हाई टेक टच के अलावा पोगो पिन दिया गया है. पोगो पिन एक डिवाइस है, जो कई डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट और चार्ज कर सकता है या फिर बड़ी आसानी से किसी लैपटॉप और कीबोर्ड को डिवाइस से जोड़ सकता है. इसके अलावा इसमें 4,450 एमएएच की रिप्लेसेबल बैटरी, मजबूत एस-पेन, बॉयोमीट्रिक अथॉन्टिकेशन और सैमसंग का सिक्योरिटी प्लेटफार्म -नॉक्स दिया गया है, जो मालवेयर और हैकर्स से संवेदनशील जानकारियों को सुरक्षित रखता है.

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (आईटी और मोबाइल एंटरप्राइज बिजनेस) सुकेश जैन ने कहा, “सैमसंग ‘गैलेक्सी टैब एक्टिव2’ एक मजबूत डिवाइस है, जिसे आईटी दृष्टिकोण से प्रबंधित करना आसान है, यह विशिष्ट कार्यालय उपयोग के दायरे से परे भी मोबाइल वर्कफ्लोज को बेहतर बनाने के लिए फीचर्स और विशेष रूप से डिजायन की गई एक्ससेरीज मुहैया कराता है.”

इस डिवाइस को एमआईएल-एसटीडी-810जी और आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है और दक्षिण कोरियाई दिगग्ज का दावा है कि यह वाइब्रेशंस, दुर्घटनावश गिरने, बारिश, धूल, अत्यधिक गर्मी से बिल्कुल सुरक्षित हैं और 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में रहने पर भी खराब नहीं होता. यह डिवाइस मार्च के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उपलब्ध होगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें