किरार और कुसमरिया कांग्रेस के स्टार प्रचारक

प्रशासनिक संवाददाता ॥ भोपाल
मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में सात लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। 40 स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी ने डॉ. गुलाब सिंह किरार और डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया को भी शामिल किया है। यह दोनों नेता विधानसभा चुनाव के समय भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। इस सूची में 20 नाम राष्ट्रीय नेताओं के हैं जबकि 20 स्टार प्रचारक प्रदेश के नेता हैं। पार्टी ने फूल सिंह बरैया और हार्दिक पटेल को भी स्टार प्रचारक घोषित किया है।
ये चेहरे भी शामिल
राष्ट्रीय नेताओं के अतिरिक्त कांतिलाल भूरिया, विवेक तन्खा, सुरेश पचौरी, अरूण यादव, अजय सिंह, डॉ. गोविंद सिंह, गोङ्क्षवद सिंह राजपूत, इमरती देवी, मुकेश नायक, पीसी शर्मा, प्रभुराम चौधरी, लाखन सिंह यादव, प्रद्युम्र सिंह तोमर, नामदेवदास त्यागी, गुलाब किरार, सईद अहमद, रामकृष्ण कुसमारिया, महेन्द्र सिंह सिसोदिया को स्टार प्रचारक घोषित किया गया है।
भाजपा ने भी जारी की सूची
प्रदेश में तीसरे चरण के लिए भाजपा ने भी 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।भाजपा ने राष्ट्रीय नेताओं के अलावा प्रदेश के गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, यशोधराराजे सिंधिया, विक्रम वर्मा, फग्गगन सिंह कुलस्ते, सुहास भगत, मनोहर ऊंटवाल, विजेश लूणावत, बंसीलाल गुर्जर, विनोद गोटिया और जयभान सिंह पवैया को भी स्टार प्रचारक बनाया है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें