भाजपा ने सनातन धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ किया, मोदी सरकार तीन तलाक का बिल तो लाई लेकिन श्रीराम मंदिर के लिए एक बार भी कोशिश नहीं की : आचार्य प्रमोद कृष्णम

भोपाल ॥ मुख्य प्रतिनिधि
कल्कि पीठाधीश्वर एवं लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी का अपमान करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की है। आचार्य प्रमोद ने भाजपा पर हिंदुओं के साथ सबसे बड़ा धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहाकि मोदी सरकार तीन तलाक पर तो तीन बार विधेयक ले आई, लेकिन राम मंदिर के लिए एक बार भी कोशिश नहीं की। हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने के कारण देश के साधु-संत भाजपा से नाराज हैं और कांग्रेस के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं।
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज पीसीसी में मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहाकि भोपाल की लोकसभा सीट इस बार एक परीक्षा है। इस सीट की हार-जीत से ही देश का भविष्य तय होगा। इस सीट के रिजल्ट से पता चलेगा कि यह देश महात्मा गांधी के विचारों पर चलेगा या आतंकवाद के आरोपी की विचारधारा से। श्री कृष्णम ने कहाकि मुझे लगता है कि भाजपा को भोपाल में हार का डर है, इसलिए उसने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सामने आतंकवाद के आरोपों से घिरी प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। उन्होंने कहाकि भाजपा ने कभी भगवान राम तो कभी गाय के नामपर हिंदुओं को धोखा दिया है। भाजपा गांधी जी की विचारधारा को फॉलो नहीं करती, वो तो धर्म को हिंसा का रूप मानती है। इसीलिए भाजपा ने भोपाल से ऐसा प्रत्याशी दिया है। उन्होंने कहाकि मेरी नजर में पूर्व मुख्यमंत्री संत हैं और मैं भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को साध्वी नहीं मानता। वह केवल कपड़ों से साध्वी का रूप धारण किए हुए है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें