जब ईशान के सामने रखा गया जाह्नवी और सारा का नाम, कहा गया एक को चुनिए

जाह्नवी और ईशान के अलावा सारा ने भी पिछले साल बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था.

फिल्म ‘कुली नं. 1’ की रीमेक और ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी सारा अली खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले साल आई फिल्म ‘धड़क’ में एक-दूसरे के साथ काम करने के बाद अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता ईशान खट्टर की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खूब आकर्षित किया और अब जाह्नवी का कहना है कि ईशान उनके ‘फॉरेवर फैम’ का एक हिस्सा है. जाह्नवी को अक्सर ईशान के साथ घूमते देखा जाता है. बता दें, इन दोनों के अलावा पिछले साल एक नाम और सामने आया था और वह था सारा अली खान का. गौरतलब है कि जाह्नवी और ईशान के अलावा सारा ने भी पिछले साल बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था.

इस सवाल का जवाब देने से किया इनकार
वहीं, नेहा धूपिया के चैट शो में राजकुमार राव के साथ शामिल हुए ईशान खट्टर के समाने उस वक्त समस्या आ गई जब नेहा ने उनसे एक सवाल पूछ डाला. नेहा ने ईशान से पूछा कि जाह्नवी, सारा, अनन्या और तारा में किसकी एक्टिंग स्किल आपको ज्यादा पसंद आती है. इस सवाल पर ईशान ने चुप्पी साध ली और इस सवाल का कोई जवाब देने से इनकार कर दिया. आप भी देखिए यह वीडियो-

हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने चैट शो में जब उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो दोनों ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. अगर काम की बात करें तो आने वाले समय में जाह्नवी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूह-अफजा’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही जाह्नवी आईएएफ पाइलट गुंजन सक्सेना पर आधारित फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं. कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

अब इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान
वहीं, सारा अली खान की बात करें तो वह 1995 में आई फिल्म ‘कुली नं. 1’ की रीमेक और ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी. सारा की फिल्म ‘कुली नं. 1’ की रीमेक अगले साल 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन इसमें गोविंदा की जगह लेंगे, जिसका निर्देशन फिर से उनके पिता डेविड धवन ही करेंगे. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बिल्ले की फोटो पोस्ट की थी जिसे कुली पहनते हैं. उस पर लिखा था: ‘डब्ल्यू रेलवे नंबर 1, लाइसेंस्ड पोर्टर’.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें