कोहली से अनबन की खबरों के बीच रोहित शर्मा ने कहा, ‘मैं सिर्फ टीम के लिए नहीं…’

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था. अब रोहित शर्मा के एक ट्वीट से फिर यह मामला चर्चा में आ गया है.

टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट से फिर मचा बवाल…

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था. यहां तक कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. मजेदार बात यह है कि टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ट्विटर पर अब एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा है, “मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं अपने देश के लिए खेलता हूं.”

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था, “टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं. अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती.”

कोहली ने कहा, “मेरे विचार में ईमानदारी से कहूं तो यह हैरान करने वाली बात है. इस तरह की खबरें पढ़ना बेहद निराशाजनक है. मैं कुछ समाजिक समारोह में गया था जहां लोगों ने मुझसे कहा कि आप लोग क्या (बेहतरीन) खेले.” कोहली ने कहा, “हमें झूठ परोसा जा रहा है. हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं. हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंख मूंद रहे हैं. हम अपने मन में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हों.”

 

Rohit Sharma

@ImRo45

I don’t just walk out for my Team. I walk out for my country.

View image on Twitter
13.4K people are talking about this

भारतीय टीम के कप्तान ने कहा, “मैं इस तरह की चीजें काफी लंबे समय से देख रहा हूं. किसी की निजी जिंदगी को सामने लाना, यह असम्माजनक बात है. मेरे और रोहित के बीच में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है.”

टीम में मनमुटाव की खबरें तब आई थीं जब यह खबर लीक हुई थी कि टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने अपनी पत्नी को बीसीसीआई द्वारा निर्धारित तय सीमा से ज्यादा समय तक अपने साथ रखा और वो भी कप्तान और कोच की अनुमति के बिना. प्रशासकों की समिति (सीओए) के एक सदस्य ने टीम में मनमुटाव की खबरों के सवाल पर कहा था कि समिति तब तक इस मुद्दे में दखल नहीं देगी जब तक खिलाड़ी खुद उसके पास नहीं आते.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें