उमंग सिंघार की कड़वी चाय वाली बात पर बोले दिग्विजय सिंह, ‘मैं डायबिटिक नहीं हूं’

भोपाल : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) को लेकर इन दिनों राज्य इकाई में हलचल मची हुई है. मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार ने तो दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस पर दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मेरी राजनीतिक लड़ाई बीजेपी से है. ये वो विचारधारा है, जिसने गांधी की हत्या की. जो समाचार पत्र में आ रहा है उसे कांग्रेस अध्य्क्ष और सीएम को देखना है. वन मंत्री उमंग सिंघार से मिलने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि मैं डायबिटिक नही हूं, मीठी चाय पीता हूं.

बता दें कि उमंग सिंघार ने जिस दिन दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे, उस दिन उन्होंने कहा था कि दिग्विजय मुझसे मिलने आएंगे तो वह उन्हें कड़वी चाय पिलाएंगे. दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि ये सारा घटनाक्रम तबका है, जब मैंने बजरंग दल और बीजेपी से जुड़े लोगों का नाम लिया. ये पूरा प्रकरण सोनिया जी और कमलनाथ पर छोड़ता हूं. मेरी इस मुद्दे को लेकर ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से कल बात हुई है.

उमंग सिंघार को माफ करने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुख्‍यमंत्री कमलनाथ और सोनिया जी ही इसपर निर्णय लेंगे. बीजेपी विपक्ष में रहने के हालात पचा नहीं पा रही है.

वहीं वन मंत्री उमंग सिंघार ने कहा है कि मैं अपनी बात पार्टी हाईकमान को बता चुका हूं. दिग्विजय कड़वी चाय नहीं पीते वाले सवाल पर उमंग ने जवाब नहीं दिया. दिग्विजय से मिलने जाने के सवाल पर भी उमंग ने चुप्‍पी साधी. भाजपा का एजेंट कहे जाने के जवाब में उमंग ने कहा कि नो कमेंट. उमंग सिंगार ने कहा दिग्विजय आना चाहें तो उनका स्वागत है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें