फारूक और उमर अब्दुल्ला से आज मिलेंगे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, राज्यपाल ने दी इजाजत

नई दिल्ली: नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अपनी पार्टी के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) से आज मिलेगा. अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री पिता-पुत्र नजरबंद हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं का 15 सदस्यीय शिष्टमंडल जम्मू प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में आज को नजरबंद पिता-पुत्र से मिलेगा. 81 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर स्थित अपने आवास पर नजरबंद हैं, जबकि उमर अब्दुल्ला को स्टेट गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा गया है.

पार्टी प्रवक्ता मदन मंटू ने कहा, ‘शिष्टमंडल में पार्टी के कई पूर्व विधायक हैं. ये रविवार की सुबह इंडिगो विमान से जम्मू से रवाना होंगे.’ उन्होंने आगे कहा कि शिष्टमंडल राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिला था और उनसे पार्टी के दोनों वरिष्ठ नेताओं से मिलने की अनुमति मांगी थी, राज्यपाल ने अनुमति दे दी.

बता दें जम्मू एवं कश्मीर प्रशासन ने शनिवार को नेशनल कान्फ्रेंस (NC) नेताओं के शिष्टमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मिलने के लिए जम्मू क्षेत्र से श्रीनगर जाने की इजाजत दे दी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें