‘Bigg Boss-13’ बंद कराने के लिए BJP विधायक ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, कहा- खुलेआम हो रहा घिनौना प्रदर्शन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन (Bigg Boss-13) को बंद कराने के लिए जोर-शोर से मांग उठने लगी है. इसी बीच अब एक बीजेपी विधायक ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को पत्र लिखकर इस टीवी शो पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है कि बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेट में बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस शो को घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है. साथ ही ऐसे सीरियल जो टीवी के माध्यम से देश के बड़े वर्ग तक सीधा पहुंचते हैं, इनके सेंसर की व्यवस्था फिल्मों की तरह ही सख्ती से की जाए, जिससे इस तरह के अश्लीलता परोसने वाले, सामाजिक समरसता और सांस्कृतिक ताने-बने को नष्ट करने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाई जा सके.

इससे पहले बिग बॉस 13 को लेकर बीजेपी के नेता सत्यदेव पचौरी ने भी काफी सख्त भाषा में नाराजगी भरा ट्वीट किया था. पचौरी ने लिखा, ‘बिग बॉस नहीं है ये, अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं, ऐसे शो का पूर्ण रूप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए. खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है बस ऐसे ही जानकारी मिलती है. ऐसे प्रोगामों को देख कर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए.

सोशल मीडिया पर भी मांग
दरअसल, ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ को बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से की जा रही है.  बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

क्यों हो रहा विरोध
इस विरोध की वजह है इस बार शो का नया सेटअप. जिसके चलते सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा ऐतराज है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें