दिल्‍ली: पुलिस पोस्‍ट के पास युवक-युवती को कुचलकर डंपर फरार, कॉन्‍स्‍टेबल ने लोगों से की बतदमीजी

नई दिल्‍ली : दिल्ली (Delhi) और नोएडा (Noida) गेट के पास स्थित रेड लाइट पर बुधवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई, जिसमें एक बेलगाम डंपर ने स्‍कूटी पर सवार युवती-युवती को कुचल दिया. यह हादसा रेड लाइट के पास बनी पुलिस पोस्‍ट से महज 10-15 कदम की दूरी पर हुआ और डंपर चालक बड़ी आसानी से घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

हादसे के बाद युवक-युवती के गंभीर अवस्‍था में होने के बावजूद एंबुलेंस मौके पर आधे घंटे से भी ज्‍यादा देरी से मौके पर पहुंची. यहां तक की मौके पर पहुंचे पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल ने लोगों से बदतमीजी तक की.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा गौतमबुद्धनगर प्रवेश द्वार से पहले स्थित मयूर विहार रेड लाइट के पास हुआ. यहां सुबह करीब 6.50 बजे बेलगाम डंपर ने एक ऑटो में टक्‍कर मारने के साथ ही स्कूटी में भी जोरदार टक्‍कर दे मारी. यह डंपर पुलिस पोस्‍ट से महज कुछ ही दूरी पर स्‍कूटी सवार दोनों युवक-युवतियों के पैर कुचलता हुआ फरार हो गया.

इसके बाद यह नोएडा में डीएनडी फ्लाईओवर के नीचे डंपर को छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के काफी देर बाद डंपर के पास दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची. यहां मौके पर पहुंचा कॉन्‍स्‍टेबल सुनील कुमार मौके पर खड़े लोगों के साथ बदतमीजी करते हुए उन्‍हें धमकाने लगा और मात्र कुछ देर रूकने के बाद केवल गाड़ी के कागजात लेकर चला गया.

घायलों को लेने के एंबुलेंस काफी देर बाद पहुंची. घायल युवक युवतियों को अस्‍पताल ले गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. घटना को अंजाम देने वाला यह डंपर डस्‍ट से भरा हुआ था. यह ट्रक सोनीपत के उदेसपुर निवासी रणबीर सिंह का है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें