संजय दत्त एक अभिनेता के रूप में तमाम नई कोशिश करना चाहते हैं

एक अभिनेता के रूप में संजय दत्त की पसंद हमेशा विविधतापूर्ण रही है। फि़ल्म रॉकी (1981) और साजन (1991) के रोमांटिक स्टार से ले कर खलनायक (1993) के बाद, अभिनेता ने मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी में एक प्यारे डॉन की भूमिका में सभी का दिल जीत लिया था, जिसके बाद अभिनेता ने अग्निपथ (2012) में कांचा चीना के रूप में एक नेगेटिव भूमिका के साथ दर्शकों को आहात कर दिया था। और हाल ही में, वे एक नई शैली में अपने हाथ आजमाते हुए नजऱ आये। अभिनेता एक ऐतिहासिक ड्रामा पानीपत में अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभा रहे है। और ऐसा लग रहा है कि संजय दत्त को इस शैली से लगाव हो गया है, इसलिए तो अब्दाली के लिए मिली प्रशंसा के बाद, वह अक्षय कुमार के साथ एक अन्य महाकाव्य पृथ्वीराज के लिए तैयारी कर रहे हैं।
पृथ्वीराज में उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने साझा किया, दुर्भाग्य से, मैं अब अपने किरदार के बारे में बात नहीं कर सकता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह कुछ ऐसा होगा जिसमें मेरे प्रशंसक और दर्शक मुझे देखना पसंद करेंगे। अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभा चुके संजय आगे कहते है,मेरा विचार सभी प्रकार की भूमिकाएं प्रदान करना है, और सब कुछ नया करने की कोशिश करना है। पृथ्वीराज के सेट पर मैं निश्चित रूप से उत्साहित महसूस कर रहा हूं और देखना चाहता हूं कि मैं इस किरदार के जरिये अपने प्रशंसकों तक क्या सर्वश्रेष्ठ पहुंचा सकता हूं। संजय दत्त अपनी हालिया रिलीज पानीपत और आगामी फिल्म पृथ्वीराज के लिए एक के बाद एक शूट कर रहे है, ऐसे में ऐतिहासिक ड्रामा से जुड़ी तैयारी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया,सबसे पहले, मैं पानीपत में अब्दाली के अपने चरित्र के लिए दर्शकों से मिल रही सराहना और प्यार के लिए अभिभूत महसूस कर रहा हूं। यह एक विशेष भूमिका है। मेरे पास किसी तरह की कोई प्रक्रिया नहीं है, यह केवल तभी होता है जब मैं किसी चरित्र के बारे में दृढ़ता से महसूस करता हूं, तब मैं इसे आगे ले जाने का निर्णय लेता हूं।
ऐतिहासिक परियोजनाओं को फिल्माना आसान नहीं है, लेकिन अगर सभी को पता है कि उन्हें क्या करना है, तो आपका आधा काम वही हो जाता है। साथ ही, मैं अक्षय के साथ पृथ्वीराज के सेट पर होने वाली मस्ती का इंतजार कर रहा हूं। यह एक अन्य ऐतिहासिक ड्रामा फि़ल्म होगी। मैं फिलहाल जिस तरह की भूमिकाएं निभा रहा हूं, उसके साथ एक कलाकार के रूप में मुझे यह समय खूब रास आ रहा है। यह एक अभिनेता होने के नाते रचनात्मक रूप से आज़ादी है! अभिनेता अपनी आगामी फिल्मों में विभिन्न लेकिन शक्तिशाली भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म केजीएफ 2 के पोस्टर रिलीज में संजय दत्त एक ग्रैंड गेट अप में खतरनाक किरदार में नजऱ आये जिसमें उनका नाम भी किरदार की ही तरह वजनदार था।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें