MP: मां ने लिया था बैंक लोन, वसूलने आया बैंककर्मी तो बेटे ने रास्ते में लूटा

होशंगाबाद: पुलिस ने गत 10 जनवरी को बैंक एजेंट महेंद्र परसवार के साथ हुई लूट के मामले में नया खुलासा किया है. बीटीआई से लौटते समय महेंद्र परसवार से रास्ते में तीन युवकों ने चाकू की नोक पर 80 हजार रुपये और दस्तावेज लूट लिए थे. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों दुर्गेश, नितिन और आकाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस नेे इन तीनों से लूटे गए पैसे और दस्तावेज बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने उधारी चुकाने और शौक पूरी करने के लिए लूट की और 80 हजार रुपये में से 40 हजार खर्च कर दिए. आरोपी दुर्गेश का कहना है कि उसकी मां ने बैंक से लोन ले रखा है. एजेंट महेंद्र परसवार लोन की किश्त मांगने घर आकर बार-बार उसकी मां को परेशान करता था. इसी बात को लेकर उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

आपको बता दें कि आईडीएफसी बैंक के एजेंट महेंद्र परसवार गत 10 जनवरी की दोपहर किश्तों का कलेक्शन कर बीटीआई रोड से बालागंज की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान काले रंग की बिना नंबर लगी एक्टिवा पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने चाकू की नोक पर महेंद्र परसवार से 80,850 रुपये नकदी और उनका बैग लूटकर फरार हो गए. महेंद्र परसवार की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें