EXCLUSIVE: दीपिका के JNU जाने पर कंगना ने कहा- ‘मैं टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी हो सकती’

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पंगा (Panga)’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. फिल्म ‘पंगा’ इसी हफ्ते 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच कंगना फिल्म को प्रमोट करने के लिए दिल्ली आई हुई थीं, जहां उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जस्सी गिल भी नजर आए. प्रमोशन के बाद sach express से एक्सक्लूसिव बातचीत में कंगना ने कहा कि बॉलीवुड की ‘क्वीन’ से ‘पंगा क्वीन’ बनकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है.

उन्होंने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाली बात पर भी चर्चा करते हुए कहा, ‘दीपिका पादुकोण जेएनयू गईं. ये उनका अधिकार है, लेकिन मैं टुकड़े गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी हो सकती.’ वहीं, हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ब्रिटिश साम्राज्य के आने के बाद इंडिया का अस्तित्व आया. इस पर कंगना ने सैफ पर तीखा बयान देते हुए कहा कि भारत का अस्तित्व तो महा भारत के काल से है. लोग ये अपने हिसाब से नैरेटिव क्यों बनाते हैं? ऐतिहासिक फिल्मों की कहानी और किरदारों की जानकारी होना जरूरी है. आप तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं कर सकते.

कंगना ने आगे कहा, ‘एक वक्त था जब मैं कहती थी कि बॉलीवुड स्टार्स किसी भी मुद्दे पर बोलते नहीं. कम से कम मेरे इतना कहने के बाद कुछ ने (दीपिका) बोलना तो शुरू किया. ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्म जापान में इतना बिजनेस कर रही है. बावजूद इसके कि वे लोग हिंदी नहीं जानते, लेकिन हिंदुस्तान में उस फिल्म को दबाने की कोशिश की गई. मैंने एसिड सर्वाइवर दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की तारीफ की. मैं जब भी कोई अच्छी फिल्म देखती हूं, खुलकर तारीफ करती हूं. औरतों को औरतों के सपोर्ट में आगे आना चाहिए, लेकिन बाकी एक्ट्रेसेस ऐसा नहीं करतीं… छुप छुपकर मेरी फिल्में देखती हैं… पसंद भी करती हैं, लेकिन दुनिया के सामने चुप्पी साध लेती हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘ऋचा चड़्ढा शायद मुझसे दोस्ती नहीं करना चाहतीं. तभी वो कह रही हैं कि हम दोनों फिल्म के सेट पर कम मिले, जबकि सच ये है कि हम दोनों ने आपस में काफी बातें की और मस्ती कीं. ऋचा के काम की मैं तारीफ कर चुकी हूं. वो इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में हैं.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें