तलाक के बाद इस हॉलीवुड एक्टर की हो रही है घर वापसी, फिर धड़का पहली पत्नी के लिए दिल

नई दिल्ली : किसी ने नहीं सोचा था कि ब्रेड पिट (Brad Pitt) और एंजेलिना जोली अलग हो जाएंगे. ब्रेड अपने सिंगल स्टेटस के साथ जी ही रहे थे कि उनकी लाइफ में ट्विस्ट आ गया है. अब हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट अपनी पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन का एक-दूसरे के प्रति झुकाव साफ दिखने लगा है. दरअसल, एंजेलिना जोली के साथ उनके तलाक के साथ जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) का भी तलाक हो चुका है. अब खबरें आ रही हैं ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती दोबारा हो गई है और दोनों के अफेयर की बातें भी सामने आ रही हैं.

Screen Actors Guild Awards में ब्रेड और जेनिफर को देखकर तो ऐसा ही लगता है. इस शो में ब्रेड को फिल्म और जेनिफर को शो के लिए अवार्ड मिला. ब्रेड को जब अवार्ड मिला तो जेनिफर खुश होती दिखाई दीं. जब जेनिफर को अवार्ड मिला तो ब्रेड पिट खुश दिखाई दे रहे थे. दोनों के अफेयर की चर्चा है.

SAG अवार्ड फंक्शन की तस्वीरों में दोनों बैकस्टेज मिले और खुशी-खुशी बातें करते नजर आए. अब वही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और दोनों के रिश्ते पर बातें कहीं जा रही हैं. इन तस्वीरों में ब्रेड पिट को जेनिफर का हाथ पकड़े हुए देख सकते हैं.

ब्रेड पिट और जेनिफर ने 2000 में शादी की और 2005 में तलाक ले लिया था. इसके बाद कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद ब्रेड ने एंजेलिना से शादी की थी. 2016 में दोनों अलग हो गए थे. 44 साल की एंजेलिना 3 शादियां कर चुकी हैं, हालांकि ये तीनों ही शादियां नाकाम रही हैं. एंजेलिना इस वक्त 6 बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं. दोनों के तलाक के पीछे इनके आपसी मतभेदों को बताया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें