IPL 2020: RCB ने बदला अपना नाम, चहल हैरान तो फैंस को हुआ बड़े बदलाव का शक

नई दिल्ली: इस साल बेंगलुरू इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal challengers Bangalore) ने अपना नाम और लोगो बदल दिया है. टीम ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है. इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं.

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया. अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल ‘रॉयल चैलेंजर्स’ कर दिया. यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है.

न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, “अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?”

आरसीबी ने हाल ही में मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड से तीन साल का साझेदारी की करार किया है. मुथूट फिनकॉर्प मुथूट पप्पाचान ग्रुप का हिस्सा है. मुथूट ब्लू नाम से जाने वाला यह ग्रुप वित्तीय सेवा क्षेत्र में एक बड़ा नाम है. इस साझेदारी से बेंगलुरू की टीम की जर्सी में बड़ा बदलाव होगा. टीम की जर्सी में आगे का लोगो में मुथूट फिनकॉर्प दिखाई देगा.

विराट कोहली की कप्तानी वाली यह बेगलुरू की टीम पिछले कुछ सालों में आईपीएल में बुरी तरह से नाकाम रही है. टीम 2019 में 8वें स्थान पर, 2018 में छठे स्थान पर, 2017 में 8वें स्थान पर और 2016 में प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर रही थी.
(इनपुट आईएएनएस)


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें