ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने खोला मुंह तो नेहा कक्कड़ गुस्साईं- हिम्मत मत करना, वरना…

नई दिल्ली : सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को चेतावनी दी है कि मुझसे दूर रहो और मेरा नाम इस्तेमाल करने की हिम्मत न करो, वरना तुम्हारे परिवार की सच्चाई सामने ला दूंगी. दरअसल, नेहा और हिमांश कभी एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस मामले पर हिमांश ने हाल ही में एक अंग्रेजी बेवसाइट को इंटरव्यू देकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि कैसे उन्हें पूरे मामले में नेगेटिव रूप में प्रस्तुत किया गया.

हिमांश ने इस इंटरव्यू में कहा कि जब ब्रेकअप हुआ था तब ये मेरी तरफ से भद्दा नहीं था, लेकिन लोगों ने अनुमान लगाए और ये भद्दा होता चला गया. मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. आज चीजें थोड़ी ठीक हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दे रही थी. हम 2018 में अलग हुए थे और नेहा से इससे जुड़ा पोस्ट ऑनलाइन शेयर किया था. कोई सच्चाई नहीं जानता. बस मुझे विलेन मान लिया गया. इन सब बातों ने मुझे बहुत परेशान किया, क्योंकि मैंने किसी को कुछ नहीं कहा था. सब नेहा के पोस्ट के आधार पर मेरे बारे में अपनी राय बना रहे थे. वह टीवी शो पर रो पड़ी और हर किसी ने तय कर लिया कि मुझे ही दोष देना है. मैं भी रोना चाहता था. लेकिन मैंने हिम्मत का रास्ता चुना.

जब हिमांश का इंटरव्यू सामने आया तो नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर पोस्ट के जरिए निशाना साधा. नेहा ने लिखा कि जो लोग मेरे बारे में बुरा बोलते हैं वो मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं. वे झूठे और जलने वाले हैं. वे मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं. पहले भी यही कर रहे थे. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि अपने काम की वजह से फेमस हो जाओ, मेरे नाम की वजह से नहीं.

नेहा ने आगे लिखा कि अगर मैंने तुम्हारे बारे में अपना मुंह खोला तो तुम्हारी मां, पिता और बहन की हरकतें भी सामने ला दूंगी. उन्होंने जो भी मेरे साथ किया और मेरे बारे में कहा. मेरा नाम इस्तेमाल करने की हिम्मत न करो. दुनिया के सामने मुझे विलेन बनाने और खुद को बेचारा साबित न करो. ये चेतावनी है, मुझे और मेरे नाम से दूर रहो.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें