सारा अली खान ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट! कभी 96 Kg से ज्यादा था वजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अलग अपनी पहचान बना ली है. इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन अपनी एक्टिंग के साथ सारा अली खान अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. क्योंकि कुछ साल पहले ही ओवरवेट दिखने वाली सारा आज लोगों के लिए फिटनेस आइकॉन बन चुकी हैं. तो आइए जानते हैं कि कैसा सारा अली खान बन गई Fat To Fit, क्या है उनका डाइट प्लान…

बी टाउन में कदम रखने से पहले सारा ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन कैसे किया, उसे लेकर वह हमेशा ही काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी डाइट और लाइफस्टाइल के बारे में कुछ बातें शेयर कीं. इन आसान से टिप्स को जानकर आप भी सारा की तरह फिट हो सकते हैं.

ये है पूरा डाइट प्लान
सारा ने बताया कि वह सुबह के वर्कआउट के साथ हल्दी, पत्ता गोभी और और गर्म पानी लेना पसंद करती हैं. वर्कआउट के बाद वो प्रोटीन डाईट लेती हैं जिसमें ग्रीक योगर्ट और उसके साथ एक कप कॉफी शामिल है. उन्होंने अपने ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर को लेकर बताया कि उन्हें नॉनवैज बेहद पंसद है और वो अपनी डाईट में अंडे और चिकन जरूर रखती हैं. इसके अलावा वो चाईनीज डिशेज की शौकीन हैं.

चीट डाइट भी करती हैं सारा
इतना ही नहीं सारा ने यहां अपनी चीट डाइट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि हफ्ते में एक बार वो चीट मील लेती हैं. जब उनसे पूछा गया कि उनके ट्रांस्फॉर्मेशन में क्या चीज सबसे मददगार साबित हुई, तो उन्होंने बताया कि वो सुबह, दोपहर, शाम, हर वक्त सिर्फ पिज्जा खाती थीं. लेकिन अब वो पिज्जा अवॉइड करती हैं. सारा ने अपनी एक्सरसाइज को लेकर भी कुछ बातें साझा कीं, जिसमें उन्होनें बताया कि वो सुबह जल्दी उठने के बजाय, रात को एक्सरसाइज करना ज्यादा पंसद करती हैं. और उन्हें कार्डियो और पिलाटे एक्सरसाइज करना अच्छा लगता है.

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के साथ की थी जिसके लिए लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ भी की जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए. ‘सिंबा’ 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी. हाल ही में सारा, इम्तियाज अली की रोमांटिक ड्रामा ‘लव आज कल’ में नजर आईं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें