महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना वायरस से पीड़ित दर्शक

मेलबर्न: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप फाइनल में एक दर्शक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने गुरुवार एक बयान जारी किया. हालांकि बयान में जोर देते हुए कहा कि इस शख्स के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम था.

एमसीजी ने कहा, “रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है.” एमसीजी ने आगे कहा, “स्वास्थ्य एवं मानव सेवा विभाग ने व्यक्ति के उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में बांटा गया है. ये दर्शक एमसीजी के सेक्शन ए 42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था.”

Melbourne Cricket Ground

@MCG
The MCC, as ground managers of the MCG, is aware that a person who attended the ICC Women’s T20 World Cup Final at the MCG on Sunday March 8 has now been diagnosed with COVID-19.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए फाइनल मैच के दिन स्टेडियम में करीब 86,174 दर्शक मौजूद थे. आस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 85 रनों से हराकर रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब अपने नाम किया था. वहीं टीम इंडिया पहली बार महिला टी-20 वर्ल्ड कप (ICC Women’s T20 World Cup) के फाइनल में पहुंची थी. ये टूर्नामेंट के इतिहास में भारतीय टीम का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन था.
(इनपुट-आईएएनएस)


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें