बाथरूम में मास्क लगाने को लेकर ट्रोल हो गईं Deepika Padukone, यूजर्स ने कहा- Over Acting

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. ज्यादातार से​लिब्रिटीज इस वक्त अपने घरों में हैं और बाहर जाने से बच रहे हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी इन दिनों शूटिंग नहीं कर रहीं और घर में ही हैं. वह घर के कामों में बिजी हैं. हाल ही में

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा- कोविड 19 के समय में प्रोडक्टिविटी. क्लीनिंग वॉर्डरोब. दीपिका की इस पोस्ट पर फैंस ने भी कमेंट किए हैं और उन्होंने बताया ​कि वे भी अपने घर के साफ-सफाई का खास ख्याल रख रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हैंडवॉश करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ दीपिका ने लिखा कि उन्हें हैशटैग सेफ हैंड के साथ नॉमिनेट किया गया था. दीपिका ने इस चैलेंज के तहत अब रोजर फेडरर, क्रिस्टियानो और विराट कोहली को नॉमिनेट किया है.

Deepika Padukone

@deepikapadukone
Thank You @DrTedros, for nominating me for the #SafeHands Challenge!#COVID19 surely is an uphill health and public safety task, but all of us are in this fight together!I further nominate @rogerfederer,@Cristiano and @imVkohli to take up this challenge! #coronavirus #StaySafe https://twitter.com/drtedros/status/1238522966549372929 …

Embedded video
Tedros Adhanom Ghebreyesus

@DrTedros
Replying to @DrTedros
I now nominate:@deepikapadukone@priyankachopra@Schwarzenegger@CTurlington
to take the #SafeHands challenge by sharing their video & calling on at least another 3 people to join us! Together, we can beat #COVID19!

हालांकि अपने इस वीडियो के लिए दीपिका (Deepika Padukone) ट्रोल हो रही हैं. ट्विटर यूजर्स ने कहा कि वह ओवरएक्टिंग कर रही हैं. दीपिका ने बाथरूम में मास्क पहना हुआ है और उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है. यहां बता दें कि दीपिका का शेड्यूल वैसे काफी बिजी रहता है. लेकिन हाल में कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपने कई इवेंट्स में जाना भी कैंसिल कर दिया. हालांकि अपने खाली वक्त का इस्तेमाल वह काफी अच्छे से कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण हाल में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आई थीं. इसके अलावा वह पति रणवीर सिंह के साथ जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें