टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कोरोना के खिलाफ दिया एकजुट होने का संदेश, देखिए वीडियो

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने दुनिया में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट को ‘सभी वर्ल्ड कपों की मां’ करार दिया है और लोगों से अनुरोध किया है कि वे एकजुट होकर इस पर विजय पा सकते हैं। शास्त्री ने बुधवार को ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार के निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है.

उन्होंने कहा, ” आज कोविड-19 ने हमें एक ऐसी स्थिति में डाल दिया है, जहां हम अपनी पीठ दीवार की तरफ कर लेते हैं.” उन्होंने कहा, ” कोरोना वायरस का मुकाबला करना एक वर्ल्ड कप का पीछा करना है, जहां आप इसे जीतने की कोशिश में अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं.जो चीज आपको घूर रही है वह कोई साधारण वर्ल्ड कप नहीं है. यह सभी वर्ल्ड कप की मां है, जहां न केवल 11 खेल रहे हैं, बल्कि 1.4 अरब लोग खेल के मैदान में मुकाबला कर रहे हैं.”

Ravi Shastri

@RaviShastriOfc
Stay Home, Stay Safe! 🙏#Lockdown2 #COVID19 #StayHome #IndiaFightsCorona

कोच ने आगे कहा, ” दोस्तों हम इसे जीत सकते हैं उसके लिए, हमें कुछ मूल बातों का पालन करना होगा. प्रधानमंत्री जिस तरह से देश को आगे ले जा रहे वो तारीफ के काबिल है, क्योंकि बाकी देश इसमें पिछड़ गए हैं.” उन्होंने साथ ही कहा, ” आपको उन आदेशों का पालन करना होगा जो ऊपर से आते हैं, चाहे वह केंद्र हो, राज्य हो या फ्रंटलाइन वर्कर्स जो अपनी जान जोखिम में डाल कर काम कर रहे हैं.”

शास्त्री ने कहा है आपको 3 मई तक घर पर रहना और दूसरा शारीरिक दूरी बनाए रखना है. उन्होंने कहा है, ” ये आसान नहीं है, लेकिन इस खेल को जीतने के लिए आपको दर्द के माध्यम से सीरीज को तोड़ना होगा और फिर इसका लाभ पाना होगा। चलो दोस्तो! इसे साथ मिलकर करते हैं.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें