Salman Khan के गाने पर आया Shahrukh Khan का रिएक्शन, कह दी ये मजेदार बात

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) के नए सॉन्ग ‘प्यार करोना (PyaarKarona)’ पर टिप्पणी की है. शाहरुख खान टिप्पणी प्रशंसकों के साथ एक इंटरेक्टिव ट्विटर सेशन के दौरान हैशटैग आस्क एसआरके (#AskSRK) के दौरान की, जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने उस नए गाने के बारे में क्या सोचा है जो सलमान खान ने कोरोनो वायरस (coronavirus) के प्रकोप पर जारी किया है. इस गाने का शीर्षक है ‘प्यार करोना’.

शाहरुख ने सलमान को लेकर कही ये बात
इस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बहुत कमाल का जवाब दिया, उन्होंने कहा, “भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है.” कई प्रशंसकों को लगता है कि एसआरके (SRK) ने ‘सिंगल’ शब्द का उपयोग करके इस वाक्य को मजेदार बनाया है जो इस गीत को भी संदर्भित करता है, साथ ही सलमान की वैवाहित स्थिति को भी. इसी तरह ‘भाई’ बेशक सलमान के लिए कहा गया लेकिन इस संबोधन का इस्तेमाल शाहरुख अपने प्रशंसक के लिए भी कर सकते हैं.

कई अन्य दिलचस्प सवालों के बीच, शाहरूख से पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना पसंद करेंगे, मार्टिन स्कॉसेर्से या क्रिस्टोफर नोलन? उनका जवाब, फिर से घुमावदार था. कई उपयोगकर्ताओं को लगा कि वह भविष्य में राजकुमार हिरानी के साथ संभावित काम करने पर संकेत कर रहे हैं. स्कॉर्सेज या नोलन के बारे में सवाल का जवाब देते हुए, शाहरुख ने ट्वीट किया, “वाह दोनों कमाल के हैं और मैं उनसे मिला हूं, लेकिन राजू अपना सा लग रहा है.. नहीं?


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें