साउथ की इस एक्ट्रेस के VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, देखकर आप भी कहेंगे WOW

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) ने आम आदमी सहित मनोरंजन जगत को भी काफी प्रभावित किया है. कई हस्तियां इस महामारी की स्थिति में घर में रहने के लिए अपील करते हुए नजर आए. हाल ही में कई दक्षिण भारतीय अभिनेता इस जागरूकता अभियान में आगे आए, जिसमे राणा दुग्गुबाती, रकुल प्रीत सिंह, नानी, और कई अन्य शामिल हैं. सभी COVID-19 के बारे में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताते हैं कि कैसे खुद को सुरक्षित रखें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें.

इस क्वारंटाइन समय में अपने माइंड के साथ शरीर को स्वस्थ रखना बहुत जरूरी है, ताकि अपनी इम्युनिटी को बरकरार रखते हुए इस खतरनाक जानलेवा बीमारी से लड़ा जा सके. इन्हीं सब के बीच ‘कृष्णा एंड हिज लीला’ की स्टार सीरत कपूर (Seerat Kapoor) अपने फिटनेस वीडियो के माध्यम से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है. सीरत कपूर ने एक कोरियोग्राफर के रूप में सिनेमा में अपना करियर शुरू किया और आज वह दक्षिणी सिनेमा में अपना नाम का परचम लहरा चुकी हैं, और वह वे बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही में, उन्होंने एक फिटनेस वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने फिटनेस मंत्र सभी के साथ शेयर किया और लिखा, “आप मेरी प्लाम के पास उजाला /प्रकाश देख रहे हैं, यही मुझे शक्ति देता है.’

प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की 2020 में दो फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है जो इस प्रकार है: ‘कृष्णा एंड हिज लीला’ और ‘मां विनता गाधा विनुमा.’ दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है. अब इंतजार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मों के नए रिलीज डेट का इंतजार सभी को है, एक बार फिर लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम मिल जाएगा. तब इन फिल्मों के बारे में नई घोषणा हो सकती हैं.

इस समय सीरत कपूर अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रही हैं और उनके साथ कुछ क्वालिटी समय बिता रही हैं और साथ ही वे सभी से घर पर रहने और खुद को सुरक्षित रखने और फिट रहने का अनुरोध करती नजर आ रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें