दमोह: सब-इंस्पेक्टर को भारी पड़ा सिंघम स्टाइल वाला स्टंट, विभाग ने लगाया आर्थिक जुर्माना

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को सिंघम स्टाइल में स्टंट करना भारी पड़ गया. दमोह के एक सब इंस्पेक्टर का दो एसयूवी (SUV) के ऊपर खड़े होकर स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वायरल हुआ वीडियो सब इंस्पेक्टर के लिए मुसीबत का कारण बन गया. इस मामले में दमोह के सीएसपी मुकेश अविद्रा ने सब इंस्पेक्टर पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है.

यह वायरल वीडियो दमोह के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि मनोज यादव दो चार पहिया गाड़ियों पर खड़े होकर सिंघम फिल्म के टाइटल ट्रैक का स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सब इंस्पेक्टर मनोज यादव दोनों पैर अलग-अलग कारों की छत पर रखे हुए हैं और बैकग्राउंड में सिंघम फिल्म का टाइटल ट्रैक बज रहा है.

बीजापुर के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में CRPF का एक जवान शहीद

दमोह नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश अविद्रा ने वायरल वीडियो को अपनी जांच में सही पाया. दमोह नगर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सब इंस्पेक्टर मनोज यादव ने यह स्टंट वीडियो लॉकडाउन के दौरान ही बनाया है. जब उन पर कानून-व्यवस्था व लॉकडाउन का पालन कराने की बड़ी जिम्मेदारी थी तब वह स्टंट वीडियो सूट कर रहे थे. मुकेश अविद्रा ने कहा, “सब इंस्पेक्टर मनोज यादव ने जो किया है वह पद की गरिमा के विपरीत है. उन्होंने अपनी जान को भी खतरे में डाला. इसलिए उन पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें