केरल में फंसी थी 177 उड़िया लड़कियां, Sonu Sood ने हीरो बनकर कराया एयरलिफ्ट

नई दिल्ली: देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके गृहनगर भेजने के बाद अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवाया है. राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने शुक्रवार को सोनू द्वारा उड़िया लड़कियों को एयरलिफ्ट करने की पहल के बारे में ट्वीट किया.

पटनायक ने ट्वीट किया, “सोनू सूदजी, आपके द्वारा उड़िया लड़कियों को केरल से सुरक्षित वापस लौटने में मदद करना सराहनीय है. यह श्रेय आपके द्वारा किए गए प्रयासों को जाता है. यह देखना अविश्वसनीय है कि आप कैसे जरूरतमंदों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. आप और सक्षम बनें.”

बताया जा रहा है कि एर्नाकुलम में फंसी लड़कियों की मदद के लिए एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई.

ओडिशा की रहने वाली ये लड़कियां वहां एक स्थानीय कपड़ा फैक्ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती थीं. विमान में10 प्रवासी मजदूर भी सवार हुए, जो एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम कर रहे थे.

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को वे तस्वीरें उपलब्ध कराईं, जिसमें कोच्चि हवाईअड्डे के बाहर खड़ी लड़कियों को देखा जा सकता है. भुवनेश्वर हवाईअड्डे पर उतरने के बाद लड़कियों ने खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज दिया. सोनू की तस्वीरें उनके हाथों में थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें