क्या फिल्म ’83’ का पोस्ट प्रोडक्शन संभाल रही हैं Deepika Padukone? पढ़ें क्या है पूरा सच

नई दिल्ली: इन दिनों एक अफवाह उड़ रही है, जिसमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ’83’ में निर्माता का काम कर रही हैं और रिलायंस एंटरटेनमेंट की शिबाशीष सरकार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह पोस्ट प्रोडक्शन देखेंगी.

इस अफवाह को खारिज करते हुए, 83 टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “कोरोना काल में हम सभी को मनगढंत कहानी बुनने के बजाए एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करनी चाहिए. दीपिका पादुकोण, एक निर्माता के रूप में फिल्म 83 के सभी निर्माताओं की तरह प्रोजेक्ट का एक अभिन्न हिस्सा हैं. लेकिन जब फिल्म में कबीर खान जैसे बेहद सक्षम निर्देशक शामिल हैं, जो समर्पित रूप से इस पोस्ट प्रोडक्शन को देख रहे हैं, तो किसी और को कुछ भी करने की आवश्यकता कहां होगी.”

कपिल देव के साथ '83' की तैयारी कर रहे रणवीर सिंह, Photo की शेयर

फिल्म ’83’ में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफर को दर्शाया जाएगा. कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ’83’ रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्च र्स की रिलीज को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘कपिल देव’ की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि ‘कपिल देव’ की वाइफ का किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें