महेश मांजरेकर ने कहा- जब सलमान खान गलती करते हैं, तो…

नई दिल्ली:  हर व्यक्ति गलती करता है, लेकिन जब उनके गलती करते हैं, तो मामले को अत्यधिक तूल दे दिया जाता है. गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को अक्टूबर 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी.

क्या कहना है मांजरेकर का
निचली अदालत ने उनके सह-कलाकारों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को ‘संदेह का लाभ’ देते हुए बरी कर दिया था. मांजरेकर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया, ‘सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इल्जाम अपने ऊपर लेने के लिए तैयार रहते हैं. वह अंतिम समय तक भी एक इंसान बने रहते हैं. कौन गलती नहीं करता है? मैं भी निश्चित रूप से गलती करता हूं, लेकिन जब भी वह गलती करते हैं, तो उनके मामले को बहुत ज्यादा तूल दे दिया जाता है.’

कई बॉलीवुड हस्तियों ने जाहिर की खुशी
मांजरेकर और सलमान ने ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. बता दें, सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया है और वह मुंबई भी पहुंच चुके हैं. सलमान खान को मिली जमानत से बॉलीवुड में बेहद खुशी है. मीका सिंह से लेकर सोनू सूद, अदनान सामी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जताई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें