इतना अंतर है मेल-फीमेल की फीस में वरुण को 32 तो कटरीना को सिर्फ 7 करोड़

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिनकी सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं। वरुण धवन बेहतरीन एक्टर होने के साथ अच्छे डांसर भी हैं। हाल ही में वरुण सलमान खान की फिल्म जुड़वा के सीक्वल में नजर आए थे। वह जल्द ही कटरीना कैफ के साथ भी फिल्म करने वाले हैं।
कटरीना के साथ आने वाली वरुण की फिल्म डांस पर बेस्ड होगी। लेकिन खबरें आ रहीं हैं कि इस फिल्म के लिए वरुण को 32 करोड़ फीस मिलेगी लेकिन कटरीना को महज 7 करोड़ मिलेंगे। दोनों की बीच फीस का काफी अंतर है। बॉलीवुड में मेल-फीमेल एक्टर के बीच फीस को लेकर लंबे समय से बहस छिड़ी हुई है। कई बड़ी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन फीस के बड़े अंतर को खत्म करने के लिए आवाज उठा चुके हैं। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे।
अपकमिंग फिल्म को माना जा रहा है कि यह फिल्म एबीसीडी का सीक्वल है। पहली बार वरुण-कटरीना कैफ के साथ फिल्म में साथ काम करेंगे। अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म को रेमो और भूषण कुमार द्वारा मिल कर बनाने की प्लानिंग में हैं। फिल्म में प्रभुदेवा भी नजर आएंगे। वहीं राघव जुयल, धर्मेश और पुल्कित पाठक भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को अगले साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले रेमो एबीसीडी और एबीसीडी 2 जैसी दो डांस फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थी।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें