गर्लफे्रंड के साथ वक्त बिता रहे हैं कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले 15 दिनों से लगातार खबरों का केंद्र बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि उनकी हेल्थ ठीक नहीं हैं इस वजह से वो दवाओं के भारी डोज पर हैं। एक रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया कि कपिल एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं।
एक इंटरव्यू में तो अली असगर ने दावा किया कि वो भारी डिप्रेशन में हैं और अपनी कलाई पर प्रीति सिमोस का नाम गुदवा रखा है। हालांकि अब कपिल से जुड़ी जो आधिकारिक बात सामने आई है उसमें दूसरी कहानी दिख रही है। कपिल इस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ट्रैवलिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल को खबरों में किए जा रहे तमाम दावे अफवाह भर हैं। प्रवक्ता ने उन खबरों को भी आधारहीन करार दिया जिसमें कपिल की अली असगर से मुलाक़ात और कलाई पर पूर्व एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के नाम लिखवाने का जिक्र है। आधिकारिक प्रवक्ता के बयान से सवाल उठता है कि अगर कपिल ठीक हैं और गिन्नी को लेकर ट्रैवलिंग कर रहे हैं तो उनकी हेल्थ को लेकर तमाम खबरें क्या महज अफवाह भर हैं?
क्या कहा था अली असगर ने?
बताते चलें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अली असगर ने कपिल के साथ मुलाक़ात का दावा किया था। उन्होंने कहा था, जब मैंने सुना कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं तो मुझे बहुत बुरा लगा। हम हमेशा कपिल के साथ थे और जरूरत पडऩे पर रहेंगे। प्रीति ने भी मुझे फोन कर बताया कि कपिल की सेहत ठीक नहीं है और वो कई दिन से अपने कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। जब मैं उनके ऑफिस पहुंचा कपिल नीचे बैठे थे। उन्होंने मुझे देखा तो कुछ बोल नहीं पाए और जोर-जोर से रोने लगे। यह साफ़ था कि वह हम सब को मिस कर रहे हैं। खासतौर से प्रीति को। वो एक बच्चे की तरह नजर आए, जो कुछ तो चाहता है पर उसे व्यक्त नहीं कर पा रहा है। अली ने यह भी कहा था, मैंने देखा कपिल ने कलाई पर प्रीति का नाम लिखवा रखा है।
एक महीने के लिए सस्पेंड है शो
बताते चलें कि पिछले साल टीवी पर कपिल का शो उनकी खराब सेहत की वजह से चैनल ने बंद कर दिया था। कुछ दिन बाद उनकी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई। हालांकि ये बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी और बुरी तरह फ्लॉप हुई। नए साल में कपिल, सोनी टीवी के साथ एक नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा लेकर आए। इस शो का प्रीमियर 25 मार्च को था। हालांकि महज तीन एपिसोड के बाद ही इसे महीने भर के लिए सस्पेंड कर दिया गया।
–क्यों बंद हुआ कपिल का शो
कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि कपिल द्वारा शूट कैंसल करने और उनके रवैये की वजह से शो सस्पेंड किया गया। इस बीच एक पत्रकार के साथ ऑडियो वायरल होने की वजह से भी कपिल विवाद का विषय बनें। इस बीच कॉमेडियन के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि कपिल शो के फ़ॉर्मेट और कंटेंट से खुश नहीं थे, इस वजह से एक महीने के लिए सस्पेंड किया गया है। चैनल कपिल के साथ है और कुछ बदलाव के बाद शो का फिर प्रसारण होगा।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें