जब Big B के बच्चों ने ऑटोग्राफ मांगा, तब जैकी श्रॉफ को हुआ एहसास, ‘मैं फेमस हो गया हूं’

जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्‍चन ‘सरकार 3’ और ‘एकलव्‍य’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. जैकी श्रॉफ अपनी पहली ही फिल्‍म ‘हीरो’ से सुपरहिट हो गए थे.

नई दिल्‍ली:  90 के दशक के बेहद चर्चित सितारों में से एक हैं और उन्‍होंने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में चॉल से अपने शुरुआत की थी. जैकी श्रॉफ ने ‘100 डेज’ और ‘रंगीला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज जैकी श्रॉफ के  भी बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध नाम बन चुके हैं. के इतने सालों बाद जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बच्चे जब उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आए तो उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गये हैं.

न्‍यूज एजेंसी भाषा को दिए अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान ने बताया कि वह चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे और बच्चन ने एक पांच सितारा होटल में पूरी ऊपरी मंजिल किराए पर ले रखी थी. मैं भी उसी होटल में रूका हुआ था. श्रॉफ ने कहा, ‘‘मैंने वेटर से पूछा कि वह (बच्चन) किस समय आएंगे, क्योंकि मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था. लेकिन मैंने देखा कि उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गये. मैने कहा ‘वाह, यहां मैं अमिताभ बच्चन को देखने का इंतजार कर रहा हूं और उनके बच्चे हमारे ऑटोग्राफ चाहते हैं.’ तब मुझे अहसास हूआ कि मैं मशहूर हो गया हूं.’

Jackie Shroff on Tiger Shroff's Action Sequences: I am Concerned, But Confident


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें