वीडियो : BJP विधायक के विवादित बोल, कहा-‘पार्षद केवल हिंदुओं के लिए काम करें, मुस्लिमों के लिए नहीं’

यतनाल कथित रुप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था, मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला

(फोटो साभार : फेसबुक/Basanagouda Patil Yatnal)

बेंगलुरु :  बसानगौड़ा पाटिल यतनाल का पार्षदों को केवल हिंदुओं के लिए काम करने का निर्देश देने वाला एक कथित वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में यतनाल कथित रुप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था, मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए.

वीडियो के अनुसार यतनाल भीड़ से एक सवाल कर रहे हैं, जिस पर जवाब देते हुए भीड़ ने कहा हिंदू. यतनाल ने कहा, ‘मैंने प्रारंभ में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा…, मैंने अपने कार्यालय के लोगों को निर्देश दिए कि कोई भी टोपी या बुरका वाला व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आएगा और मेरे बगल में खड़ा नहीं होगा.

विजयपुरा में विधायक ने कही बात

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक का यह वीडियो 4 जून का है. यतनाल 4 जून को विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पार्षदों को केवल हिंदु समुदाय के लोगों के लिए काम करने के निर्देश दिए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें