विंध्या तिवारी की ‘हाफ मैरिजÓ में होगी एंट्री

टीवी शोज में मनोरंजन और ड्रामे को और बढ़ाने तथा दर्शकों की दिलचस्पी को बनाये रखने के लिये अक्सर टाइम लीप लिया जाता है। इस परम्परा को बरकरार रखते हुए, &ञ्जङ्क के शो ‘हाफ मैरिजÓ में 2 साल का लीप लिया गया है।
अब अर्जुन (तरुण महिलानी) और चांदनी (प्रियंका पुरोहित) की जिंदगी में एक नया अध्याय जुड़ गया है। इस शो में माया के रूप में एक नये किरदार की एंट्री होने वाली है। टेलीविजन अभिनेत्री विंध्या तिवारी, जिन्होंने पहले भी अपनी अभिनय क्षमता से लोगों को हैरान किया है, वह माया के किरदार में नजर आयेंगी।
‘हाफ मैरिजÓ में माया, राज शेखावत (तरुण महिलानी) की सेक्रेटरी के रूप में होंगी। हालांकि, माया पूरी दुनिया के सामने यह जताती है कि वह राज की बहुत अच्छी दोस्त और उसकी राजदार है। राज को उसके इस व्यवहार के बारे में नहीं पता और वह उसके साथ सेक्रेटरी की तरह ही पेश आता है। डेढ़ साल के दौरान माया ने राज के लिये काम किया है। वह उससे प्यार करने लगी है और उसकी जिंदगी का हिस्सा बनना चाहती है। सूत्रों के अनुसार माया, चांदनी और अर्जुन की प्रेम कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं।
‘हाफ मैरिजÓ में एंट्री के बारे में पूछे जाने पर विंध्या ने कहा, ”मैंने कविता भरतिया के साथ पहले भी काम किया है। जब मुझे इस शो के लिये बुलाया गया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई थी। मुझे इस शो में लेने की उनकी काफी इच्छा थी, यही वजह रही कि मुझे वह भूमिका मिल गई। माया का किरदार भी कुछ ऐसा है, जो मुझे आकर्षक लगा; यह भूमिका भी शो में मुख्य किरदार के बराबर ही है। ‘हाफ मैरिजÓ में मेरी एंट्री लीप के बाद हुई है, जिसकी वजह से दर्शकों के सामने काफी कुछ आने वाला है। चैनल के साथ यह मेरा दूसरा शो है और इस शो के साथ अपने सफर को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें