मध्य प्रदेश में पत्रकार संदीप शर्मा की मौत, हत्या या हादसा?

संदीप शर्मा ने 26 अक्टूबर 2017 को अटेर SDOP इंद्रवीर सिंह भदौरिया और एक रेत माफिया के बीच पैसे के लेनदेन का वीडियो सीडी जारी करके हड़कंप मचा दिया था. (फोटो साभार ANI)

नई दिल्ली/भींड:  में रेत माफियाओं की गुंडई इस कदर तक बढ़ चुकी है कि दिन दहाड़े पत्रकार की कुचलकर हत्या कर दी जाती है. भिंड में एक निजी चैनल के पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. अंदेशा जताया जा रहा है कि पत्रकार की मौत कोई हादसा नहीं, बल्कि हत्या है. दरअसल, संदीप शर्मा ने पुलिस और रेत माफियाओ के गठजोड़ का स्टिंग ऑपरेशन करते हुए खुलासा किया था. उस स्टिंग ऑपरेशन के बाद लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी. जान से मारने की धमकियों को लेकर संदीप शर्मा ने पुलिस से लेकर प्रधानमंत्री तक इसकी शिकायत की थी. लेकिन, पुलिस-प्रशासन ने उनकी शिकायतों को कभी  गंभीरता से नहीं लिया. अगर पुलिस-प्रशासन ने उनकी शिकायतों पर ध्यान दिया होता तो आज संदीप शर्मा जिंदा होते.

भींड़ में पत्रकार संदीप शर्मा की मौत को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘पत्रकारों की सुरक्षा हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी है. इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें