भोपाल में अब चाय में देरी होने पर रईसजादे मार रहे हैं गोलियां

सच प्रतिनिधि ॥ भोपाल
पंचवटी कालोनी में आज सुबह कार से आए दो बदमाशों ने टी स्टॉल पर हुए विवाद में गोली चला दी। गोली चाय पीने आए एक बस कंडक्टर को लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीसीटीवी कैमरे में हमलावर युवकों की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस फुटेज के जरिए उनकी तलाश करने की कोशिश कर रही है।
कोहेफिजा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिंगार चोली में रहने वाली रमेश चंद्र गुप्ता की पंचवटी कालोनी में सुमित नाश्ता घर व गुप्ता टी स्टाल नाम से दुकान है। रेलवे लाइन के पास पहली गली में ही कालोनी के भीतर यह दुकान है। इनकी दुकान के पास ही मुस्कान बस सर्विस की गाडिय़ां खड़ी होती है। इन गाडिय़ों का स्टाफ भी सुबह-सुबह यहां पर पहुंचता है। रोजाना की तरह आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे। दुकान खोलकर वे चाय व नाश्ते की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पौने 6 बजे एक कार उनकी दुकान के पास आकर रुकी। कार मे दो युवक सवार थे। उनको कहीं जाने की जल्दबाजी थी।
युवकों की तलाश जारी
कार रुकते ही उन्होंने गुप्ता से कहा कि जल्दी चाय भिजवाओ। गुप्ता ने कहा कि चाय में थोड़ी देर है। यह बात सुनकर वे गुस्सा गए। कहासुनी बढऩे पर एक युवक ने दो फायर कर दिए। एक गोली दुकान की जमीन पर लगी जबकि दूसरी गोली दुकान के एकदम नजदीक खड़े मुस्कान बस सर्विस के कंडक्टर मुकेश शर्मा के दाएं पैर की एड़ी में लगी। फायर करने बाद युवक मौके से भाग निकले। एकदम से हुए इस घटनाक्रम के कारण कोई भी कार का नंबर नहीं देख पाया। कोहेफिजा थाने के स्टाफ की ड्यूटी भोपाल पुलिस के वीआईपी रोड पर मार्निंग वॉक कार्यक्रम में लगी थी। इसलिए पुलिस भी मौके पर देर से पहुंची। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंचवटी कालोनी के अधिकांश घरोंं के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस इनके फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश में जुट गई है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें