जवानों के रक्त पर सियासत: BJP ने कहा कांग्रेसियों में रक्त की जगह पानी बहने लगा

भोपाल: मध्य प्रदेश में अब जवानों के खून पर सियासत गरमा गई है. भोपाल पुलिस हेड क्वॉर्टर (PHQ) में पुलिस जवानों के रक्तदान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सईद जफर ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में खून की कमी को छिपा रही है. इस बात का जिक्र पुलिस मुख्यालय के प्रेस नोट में भी है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में मरीजों को खून नहीं मिल रहा है. पुलिस विभाग को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने रक्तदान किया. इस बात की जानकारी इंटेलिजेंस को भी मालूम है.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता मूलचंदानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश के जवानों के प्रति इनमें कोई सम्मान का भाव नहीं है. इसलिए ये सामाजिक सरोकार के विषय पर भी राजनीतिक चश्मे की दृष्टि से राजनीति कर रहे हैं.

मूलचंदानी ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. पूरे कोरोना काल में किसी कांग्रेसी नेता ने रक्तदान नहीं किया, अगर पुलिस के जवान रक्तदान कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभा रहे हैं तो कांग्रेसी राजनीति क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों में रक्त की जगह पानी बहने लगा है. यह सत्ता जाने की बौखलाहट नहीं तो और क्या है?

आपको बता दें कि 23 सितंबर को पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी और विशेष पुलिस महानिदेशक विजय यादव की प्रेरणा से पुलिस चिकित्सालय 7वीं वाहनी में सौ से अधिक पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया था. इस कार्यक्रम के आयोजन में प्रबंधन निरीक्षक रुस्तम सिंह और चिकित्सक अरविंद यादव की अहम भूमिका थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें