दिग्विजय सिंह का भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप, कहा-हाथरस गैंगरेप के दोषियों का कर रहे बचाव

भोपाल: उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप में हुई पीड़िता की मौत को लेकर दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर और भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह का कहना है कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा बलात्कारियों का बचाव कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए रामेश्वर शर्मा को बलात्कारी बताते हुए प्रधानमंत्री से लेकर गृह मंत्री से सवाल किया है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा-”भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा बलात्कारी का संरक्षण कर रहे हैं. मोदी जी नड्डा जी अमित शाह जी क्या आप इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवा कर दोषी को सजा करवायेंगे? रामेश्वर शर्मा विधायक से स्पष्टीकरण मांगेगें? मैं इस परिवार को न्याय दिलाने में पूरा सहयोग करूंगा.”

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती की गैंगरेप के बाद हुई मौत से पूरा देश आक्रोश में है. दरअसल हाथरस स्थित चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती रेप का शिकार हो गयी थी. जिसका मंगलवार को दिल्ली अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. पीड़िता पिछले दो हफ्ते से अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी. वहां हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें