Nitish Kumar के लिए युवक ने किया चौथी उंगली का बलिदान, नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी

पटना: आपने खिलाड़ियों के, फिल्मी सितारों के फैन देखे होंगे. आपने राजनेताओं के भी फैन देखे होंगे, लेकिन बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का एक फैन ऐसा भी है, जो नीतीश कुमार के चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री बनने पर अपनी एक उंगली का बलिदान कर देता है. और इस बार उसने अपनी चौथी उंगली का बलिदान कर दिया.

जहानाबाद के अनिल शर्मा की दीवानगी
जहानाबाद के अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी उंगुली काटकर गोरैया बाबा (Gauraiya Baba) के मंदिर में चढ़ा दी. वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पंसदीदा नेता हैं. अनिल कुमार (Anil Kumar) उर्फ अली बाबा जहानाबाद (Jahanabad) के घोसी थाना इलाके में आने वाले वैना गांव के हैं. उनकी उम्र 45 साल है और वो तीन उंगलियां पहले भी बलिदान कर चुके हैं. उन्होंने 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद एक बार फिर अपनी उंगुली काट ली.

गौरैया बाबा को चढ़ा देते हैं उंगली
अनिल शर्मा ने गौरैया बाबा से मान्यता मांग रखी है कि वो चुनावी जीत का सेहरा नीतीश कुमार के सर बांधेंगे तो अपनी एक उंगली काटकर उन्हें समर्पित कर देंगे. ऐसे में जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी एक अंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें