सीएम शिवराज ने हमीदिया अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन, पत्नी साधना सिंह भी थीं साथ

भोपाल: कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी टीका लगवाया है. आज सुबह हमीदिया अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज ने टीकाकरण कराया. उन्हें कोविशील्ड वैक्सीन नर्स नलिनी वर्गीस और सुनीता जोंजारे द्वारा टीका लगाया गया. जबकि वैरिफिकेशन का कार्य दीपक राठौर द्वारा किया गया.

टीका लगने के बाद सीएम शिवराज कोरोना वैक्सीन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए निर्धारित समय तक अस्पताल में रुके. उनकी पत्नी साधना भी उनके साथ अस्पताल पहुंची थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान अस्पताल में मीडिया कवरेज की अनुमति नहीं थी.

सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कोरोना वैक्सीन लगाने की बात साझा की. साथ ही उन्होंने लोगों से भी वैक्सीनेशन करवाने को कहा.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में एक मार्च से कोरोना वैक्सीन का दूसरा चरण शुरू होने हो चुका है. इसमें 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों को वैक्सीन दी जानी है. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने जानकारी दी है कि 186 सेंटरों पर वैक्सीन लगाई जाएगी.

गौरतलब है कि कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण में अब तक 45 से 59 वर्ष के गंभीर बीमारियों से पीड़ित 3,696 व्यक्तियों को वैक्सीन लग चुकी है. वहीं 60 वर्ष से अधिक आयु के 38,270 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें